Lupifolin

 139 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा
10 टैबलेट 1 पत्ते ₹ 43
  • दवा उपलब्ध नहीं है

Lupifolin की जानकारी


लुफ्फ़ोलिन टैबलेट में एल-मेथिलोल्बेलेट है एल-मेथाइलफोलेट का उपयोग कुछ रोगियों में कम रक्त कोशिका फोलेट स्तर के आहार प्रबंधन के लिए किया जाता है। फोलिक एसिड मस्तिष्क के एक प्रमुख हिस्से की अनुपस्थिति के कारण न्यूरल ट्यूब दोष (एनटीडी) और जन्म के दोषों जैसे कि स्पाइना बिफिडा और अन्नासेफली को कम करने के लिए साबित हो रहा है। बहुत से लोग नियमित रूप से फोलिक एसिड को एल-मेथाइलफॉलेट में पूरी तरह से परिवर्तित करने में असमर्थ हैं। यह सीमित अवशोषण के परिणामस्वरूप एल-मेथाइलोल्वाटे की मात्रा में महत्वपूर्ण कमी हुई है जो फोलिक एसिड के स्वस्थ भंडार को बनाने और बनाए रखने की क्षमता को सीमित करने के लिए शरीर को उपलब्ध कराया गया है और जन्म दोषों के जोखिम को काफी बढ़ाता है।
एल-मेथिलोफेट को होमोकिस्टीन के निचले स्तर - एक एमिनो एसिड हृदय रोग से जुड़ा हुआ है और अधिक महत्वपूर्ण बात, गर्भावस्था की जटिलताएं। ऐसी गर्भावस्था की जटिलताओं में शामिल हैं: प्रीक्लम्पसिया (गर्भावस्था में उच्च रक्तचाप), कम जन्म का वजन, गर्भपात, पुनरावर्तक गर्भावस्था के नुकसान और निर्णायक अड़चन।

चिकित्सा पर्यवेक्षण के अंतर्गत उपयोग करें


Lupifolin के नुकसान, दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट्स - Lupifolin Side Effects in Hindi

चिकित्सा साहित्य में Lupifolin के दुष्प्रभावों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि, Lupifolin का इस्तेमाल करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा जरूर करें।



Lupifolin का उपयोग कैसे करें?



Lupifolin से जुड़े सुझाव।




आपको यह भी पसंद आ सकता है

Unwanted 72 Tablet
Unwanted 72 Tablet एक पत्ते में 1 टैबलेट ₹109 ₹1100% छूट
Nosic Tablet (30)
Nosic Tablet (30) एक पत्ते में 30 टेबलेट ₹166 ₹1755% छूट


₹43
एक पत्ते में 10 टैबलेट