Dr. Prasanth Mohan Kumar

pin
microphone

About Me Dr. Prasanth Mohan Kumar के बारे में जानकारी

Dr. Prasanth Mohan Kumar चेन्नई के एक प्रसिद्ध डॉक्टर हैं और वह गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, मनोचिकित्सा, अंगों को स्थानांतरित करना, हीपैटोलॉजी (यकृत पित्त अग्न्याशय चिकित्सा ), मनोविज्ञान, Multispeciality के विशेषज्ञ हैं। कई क्‍लीनिक और अस्‍पतालों में Dr. Prasanth Mohan Kumar को काम करने का 3 साल से अधिक अनुभव है। Dr. Prasanth Mohan Kumar Asthma, High Blood Pressure, Tuberculosis, Ultrasound में विशेषज्ञ हैं। वर्तमान में Dr. Prasanth Mohan Kumar कई हॉस्पिटल से जुड़े हुए हैं और साथ ही वह अनेक मेडिकल संस्थानों के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं। Dr. Prasanth Mohan Kumar ने Pavlov First State Medical University of St. Petersburg से MBBS डिग्री हासिल की है।

education शिक्षा

  • MBBSPavlov First State Medical University of St. Petersburg - 2015

Dr. Prasanth Mohan Kumar से जुड़े सवाल और जवाब

Q: इस फील्ड में काम करते हुए Dr. Prasanth Mohan Kumar को कितना समय हो गया है?

A: गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, मनोचिकित्सा, अंगों को स्थानांतरित करना, हीपैटोलॉजी (यकृत पित्त अग्न्याशय चिकित्सा ), मनोविज्ञान, Multispeciality में Dr. Prasanth Mohan Kumar को कुल 3 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: Dr. Prasanth Mohan Kumar किन-किन बीमारियों के मरीजों को देखते हैं?

A: मरीज Asthma, High Blood Pressure, Tuberculosis के लिए Dr. Prasanth Mohan Kumar के पास जाते हैं। Dr. Prasanth Mohan Kumar द्वारा दी जाने वाली सारी सेवाओं की पूरी सूची ऊपर दी गई है।

Q: Dr. Prasanth Mohan Kumar से मिलने या बात करने का अपॉइंटमेंट किस प्रकार लें?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से Dr. Prasanth Mohan Kumar के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ