Dr. Manasi Tambe

pin
microphone

About Me Dr. Manasi Tambe के बारे में जानकारी

मानसी तांबे पुणे में रहने वाली एक मनोवैज्ञानिक हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमाणित एक्सेस बार फैसिलिटेटर हैं और बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य में डिप्लोमा रखती हैं। वह ड्रम सर्कल और विजुअल आर्ट्स फैसिलिटेटर होने के साथ-साथ एक प्रमाणित आरईबीटी व्यवसायी भी हैं। मानसी ने 3 साल से अधिक समय तक एक कॉर्पोरेट सेटअप में काम किया है और 500+ रोगियों को चिंता, अवसाद, आघात, दुर्व्यवहार, रिश्ते की समस्याओं, पारिवारिक मुद्दों, कार्य-जीवन के मुद्दों और आत्महत्या की प्रवृत्ति का सामना करना पड़ रहा है। वह एमबीए छात्रों को उनके पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में मानसिक स्वास्थ्य और भलाई के बारे में पढ़ाने के लिए साधु वासवानी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से भी जुड़ी हुई हैं। वह एक क्वीर सकारात्मक, आघात-सूचित व्यवसायी है। मानसी अपने ग्राहकों के प्रति संवेदनशीलता, करुणा, स्वीकृति और भेद्यता के लिए एक वकील हैं और लोगों के भीतर मौजूद ज्ञान तक पहुंचने के लिए शक्ति-आधारित दृष्टिकोण का उपयोग करती हैं। वह डीबीटी का अभ्यास करती है और अपने सत्रों में ईएमडीआर तकनीकों का उपयोग करती है और चिकित्सा के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण रखती है, ग्राहक की जरूरतों के अनुसार वितरित करती है। मानसी विजुअल आर्ट्स और ड्रम सर्कल फैसिलिटेशन पर केंद्रित वर्कशॉप भी लेती हैं, जिससे लोगों को अपनी भावनाओं को एक खुशहाल और अधिक मजेदार तरीके से प्रसारित करने में मदद मिली है।

education शिक्षा

  • B.A (Psychology) -
  • M.A (Psychology) -

Dr. Manasi Tambe से जुड़े सवाल और जवाब

Q: Dr. Manshi Tambe कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: Psychology में Dr. Manshi Tambe को कुल 3 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: Dr. Manshi Tambe का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: Dr. Manshi Tambe से ऑनलाइन बात करने या क्लिनिक में जा कर सलाह लेने के लिए आप myUpchar की मदद से अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। इसके लिए ऊपर दिए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें।

Q: इस फील्ड में काम करते हुए Dr. Manshi Tambe को कितना समय हो गया है?

A: Psychology में Dr. Manshi Tambe को कुल 3 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: Dr. Manshi Tambe का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: क्लिनिक में मिलना हो या ऑनलाइन परामर्श लेना हो, दोनों के लिए आप myUpchar के माध्यम से Dr. Manshi Tambe के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। आपको बस ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करना होगा!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ