Dr. Chandrashekhar Bande

pin
microphone
Dr. Chandrashekhar Bande

Dr. Chandrashekhar Bande

ऑन्कोलॉजी BDS, MDS 19 वर्षों का अनुभव
यह डॉक्टर हमारे साथ पंजीकृत नहीं हैं - myUpchar के पंजीकृत डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें प्रोफाइल क्लेम करें
Report Issue

About Me Dr. Chandrashekhar Bande के बारे में जानकारी

डॉ. बंदे आदित्य सुपरस्पेशलिटी और कैंसर हॉस्पिटल में ओरल-हेड-नेक कैंसर, फेशियल प्लास्टिक और रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी में विशेषज्ञ सर्जन/सलाहकार हैं।
वह मैक्सिलोफेशियल सर्जरी के एक अत्यधिक अनुभवी सलाहकार हैं, जिन्होंने नागपुर में वॉकहार्ट, केआरआईएमएस और एलएमएच जैसे प्रतिष्ठित अस्पतालों में 8 वर्षों से अधिक की समर्पित सेवा प्रदान की है। उनके पास एसडीके स्मृति डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मानद प्रोफेसर और स्नातकोत्तर गाइड सहित महत्वपूर्ण शैक्षणिक पद हैं। एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में 5 साल और वरिष्ठ व्याख्याता के रूप में 2 साल के साथ, वह मौखिक और मैक्सिलोफेशियल सर्जनों की अगली पीढ़ी को आकार देने में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं। डॉ. बंदे की मुख्य दक्षताओं में जटिल प्रक्रियाओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें चेहरे की मैक्सिलरी आघात, सिर-गर्दन के कैंसर ट्यूमर सर्जरी, क्रैनियोफेशियल विकृति सुधार और माइक्रोवास्कुलर सर्जरी शामिल हैं। उन्हें अपने योगदान के लिए मान्यता मिली है, उन्होंने अपने शैक्षणिक वर्षों के दौरान आईडीए द्वारा सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिक पेपर और सर्वश्रेष्ठ छात्र पुरस्कार जैसे पुरस्कार जीते हैं। इसके अलावा, डॉ. बंदे सिर्फ एक चिकित्सक ही नहीं बल्कि एक शिक्षक और परोपकारी भी हैं, जो तंबाकू के खिलाफ जागरूकता शिविर आयोजित करते हैं और वंचित मरीजों की मदद के लिए कई मामलों पर काम करते हैं। विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में उनकी भागीदारी निरंतर सीखने और पेशेवर विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है, जिससे मैक्सिलोफेशियल सर्जरी के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हुई है।

 

myUpchar Clinic Dr. Chandrashekhar Bande के क्लिनिक

  • Aditya Dental Care Hospital#24/B, Pushpkunj Complex, Upper Grond Floor, New Ramdaspeth, Landmark: Beside Centre Point Hotel., Landmark: Ramdaspeth Nagpur

  • दिन और समय

    सोमवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    शनिवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    मंगलवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    बुद्धवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    गुरुवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    शुक्रवार
    10:00 AM - 09:00 PM

    शनिवार
    10:00 AM - 09:00 PM

  • परामर्श का शुल्क:₹300

services सेवाएं

Maxillo Facial Prosthodontics Oral & Maxillofacial Surgery Oral Cancer Treatment

education शिक्षा

  • BDSA J Institute of Medical Sciences & Research Centre, Mangalore - 2000
  • MDSGovernment Dental College & Hospital, Nagpur - 2006

experience अनुभव

  • OwnerAditya Dental Care Hospital
    - Present

experience सदस्यताएँ

  • Indian Dental Association
  • Association of Maxillofacial Surgeons of India

Dr. Chandrashekhar Bande से जुड़े सवाल और जवाब

Q: Dr. Chandrashekhar Bande के पास कौन-कौन सी डिग्री हैं?

A: Dr. Chandrashekhar Bande के पास दो डिग्री BDS और MDS हैं। Dr. Chandrashekhar Bande की शैक्षिक योग्यता की जानकारी ऊपर दी गई है।

Q: Dr. Chandrashekhar Bande कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: डेंटिस्ट्री में Dr. Chandrashekhar Bande 19 सालों से काम कर रहे हैं।

Q: किस प्रकार के रोगी Dr. Chandrashekhar Bande के पास जाते हैं?

A: Dr. Chandrashekhar Bande Dental Checkup (General), Maxillo Facial Prosthodontics, Artificial Teeth के मरीजों को देखते हैं। ऊपर सूची में Dr. Chandrashekhar Bande द्वारा दी जाने वाली सभी सेवाओं की जानकारी दी गई है।

Q: Dr. Chandrashekhar Bande का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: Dr. Chandrashekhar Bande से ऑनलाइन बात करने या क्लिनिक में जा कर सलाह लेने के लिए आप myUpchar की मदद से अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। इसके लिए ऊपर दिए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें।

यह प्रोफाइल सार्वजनिक जानकारी को लेकर बनाई गयी है| अगर यह आपकी प्रोफाइल है या इसमें कोई जानकारी गलत है तो कृपया हमसे संपर्क करें - संपर्क करें

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ